27.3 C
Madhya Pradesh
Saturday, Sep 21, 2024
Public Look
शैक्षणिक

एनजीटीओ ने किया शिक्षक मिलन समारोह का आयोजन

बुरहानपुर- अशासकीय शिक्षकों के राष्ट्रीय रजिस्टर्ड संगठन नॉन गवर्नमेंट टीचर्स ऑर्गनाइजेशन ने रविवार को शिक्षक दिवस के अवसर पर लोकमान्य तिलक बहुउद्देश्यीय मंडल के सभागार में शिक्षक मिलन समारोह का भव्य आयोजन किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य प्रवीण झुंजारके ने संगठन के उद्देश्य एवं कार्य योजना पर प्रकाश डाला। कार्यकारी अध्यक्ष सुभाष जाधव ने शिक्षकों की हर समस्या के लिए संगठन की प्रतिबद्धता दोहराई। मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित वसंत गाढे सर ने सभी उपस्थित शिक्षकों को सदैव अपने सामने बृहद लक्ष्य रखने का आग्रह किया। प्रारंभ में अतिथियों ने मां सरस्वती एवं प्रथम उपराष्ट्रपति सर्वपल्ली राधाकृष्णन जी के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्वलन किया । इस अवसर पर भगवान महाजन एवं सुभाष काले भी मंचासीन थे। कार्यक्रम का संचालन अनिल महाजन सर ने व आभार प्रदर्शन विशाल शाह ने किया। कार्यक्रम में अनेक अशासकीय संस्थाओं के संचालक, प्राचार्य एवं शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे। जगदीश काजवे ने बताया कि इस शिक्षक मिलन समारोह का उद्देश्य सभी अशासकीय शिक्षकों के बीच पारिवारिक वातावरण तथा सौहार्दपूर्ण माहौल निर्मित करना था। दिगम्बर महाजन ने बताया कि कार्यक्रम के पश्चात सभी ने सहभोज का आनंद लिया।
कार्यक्रम में विशेष रूप से किशोर टिलवानी, मिश्रा सर, चेतन खैरनार, अनूप सर, श्रीमती वंदना बोरसे, सुनीता शाह, सौरभ पवार, सपना शाह, अलका सुर्वे, रूपेश चौधरी, संदीप शाह, सुनीता जैन, अरुण गुप्ता आदि उपस्थित थे।

Related posts

परियोजना अधिकारी द्वारा आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर पदस्थापना हेतु रिश्वेत लेने के अपराध में हुई सजा, 30 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया था गिरफ्तार

Public Look 24 Team

भाजपा ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का पुतला फूंका,कमल तिराहे पर धरना प्रदर्शन कर आक्रोश जताया

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में दो दिवसीय पुस्तक मेले का आयोजन, निजी स्कूलों की किताबें और ड्रेस कम दाम में खरीद सकेंगे अभिभावक

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!