36.3 C
Madhya Pradesh
Friday, Jun 14, 2024
Public Look
बुरहानपुर जिला भाजपा मध्यप्रदेश राजनीतिक समाचार लोकसभा चुनाव सम्मान/ पुरस्कार स्पेशल/ विशेष

नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल कारिकॉर्ड वोटों से जीतने पर लड्डुओ से किया तुलादान

बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने रिकॉर्ड मतों से प्रचंड जीत दर्ज की है। बुधवार को क्षेत्रवासियों ने ग्राम बोहरडा पहुँच कर नवनिर्वाचित सांसद ज्ञानेश्वर पाटील का स्वागत कर बधाई देकर लड्डुओं से तुलादान किया गया। सुबह से ही लोकसभा क्षेत्र से जनप्रतिनिधियो व कार्यकर्ताओ का ग्राम बोहरडा के निज निवास पर पहुँचने का सिलसिला शुरू हुआ। ढोल तासे पर कार्यकर्ता झूम उठे। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

इस अवसर पर महिला कार्यकर्ताओ का उत्साह देखते ही बन रहा था। महिला कार्यकर्ताओ ने धर्मपत्नी जयश्री पाटिल के साथ जमकर जश्न मनाया।खंडवा लोकसभा सीट से 2 लाख 69 हज़ार से अधिक रिकॉर्ड मतों से पाटील ने दूसरी बार विजयश्री हासिल की है। इस अवसर पर श्री पाटील ने कहा कि यह जीत मोदी जी की ग्यारंटी व कार्यकर्ताओ के परिश्रम की जीत है। जनता जनार्दन के मिले आशीर्वाद के लिये उनका ऋणी हूँ। अब लोकसभा क्षेत्र के शेष कार्यों का सिलसिले वार अध्ययन कर विकास के कार्यों को अंजाम देंगे।

Related posts

मुस्लिम युवक से अड़ीबाज़ी करके 5 हज़ार रुपए मांगने वाले आरोपी पर थाना लालबाग में प्रकरण दर्ज

Public Look 24 Team

ताप्ती नदी के राजघाट पर 24 घंटे का ॐ नमः शिवाय जाप शुरू, सुबह 7 बजे से शुरू हुआ जाप, 7 दिन तक होगा आयोजन,18 फरवरी को निकलेगी भोले की बारात, 19 को होगा निःशुल्क रूद्राक्ष वितरण

Public Look 24 Team

ग्राम फोपनार में स्वास्थ्य विभाग द्वारा बाढ़ ग्रसित परिवारों का घर-घर जाकर किया सर्वे, प्रभावितों और जरूरतमन्दो को स्वास्थ्य शिक्षा और यथासंभव उपचार प्रदान किया गया।

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!