36.3 C
Madhya Pradesh
Friday, Jun 14, 2024
Public Look
Image default
खेल खेल / sports दिल्ली मध्यप्रदेश राष्ट्रीय स्पेशल/ विशेष

आज वनडे विश्वकप के आखरी मुकाबला, इस अनोखे अंदाज से होगा समापन और शुभारंभ, भारतीय वायुसेना दिखाएंगी करतब, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी इस महामुकाबले को देखने पहुंचेंगे

वनडे विश्वकप का आखिरी मुकाबला आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम (नरेंद्र मोदी) स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में दर्शकों को कई कार्यक्रम देखने को मिलेंगे। खासतौर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी इस महामुकाबले को देखने पहुंचेंगे।
इस निर्णायक मुकाबले के शुरू होने से पहले भारतीय वायुसेना की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम एयर शो पेश करेगी। इसके अलावा भारत-पाकिस्तान मैच की तरह ही फाइनल में पहली पारी की ड्रिंक्स ब्रेक, इनिंग ब्रेक और दूसरी पारी की ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान कई कार्यक्रम होंगे। जानकारी के मुताबिक, मैच शुरू होने से पहले सूर्य किरण एरोबेटिक (हवाई जहाज की कलाबाजी) टीम मोटेरा इलाके के फाइनल ये पहले करीब 10-15 मिनट तक करतब दिखाकर लोगों को रोमांचित करेगी।

यह एयर शो 1:35 पर शुरू होगा और 1:50 तक चलेगा। इसके बाद 2 बजे से मुकाबला शुरू होगा। एयर शो के लिए शुक्रवार और शनिवार को अभ्यास किया गया, जिसके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसके बाद पहली पारी के ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान आदित्य गढ़वी और अचिंत अपना लोकप्रिय गीत ‘खलासी’ प्रस्तुत करेंगे।
वहीँ, पहली पारी के ब्रेक के दौरान करीब 5:30 बजे संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती, जोनिथा गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी 15 मिनट तक प्रस्तुती देंगे। इस दौरान देवा-देवा, केसरिया, लहरा दो, जीतेगा-जीतेगा आदि गाने बजेंगे। दूसरी पारी के डिंक्स ब्रेक के दौरान करीब 8:30 बजे लेजर और लाइट शो होगा। यह शो करीब 90 सेकंड तक चलेगा।

Related posts

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण जिला न्यायालय बुरहानपुर ने साक्षातकार के माध्यम से किया पेरालिगल वोलेनटियर्स का चयन l

Public Look 24 Team

बुरहानपुर जिले में हो रही श्री शिव महापुराण कथा का चतुर्थ दिवस
समुद्र से भी गहरी है, श्री शिव महापुराण, समुद्र में डूबोंगे तो मर जाओंगे और श्री शिव महापुराण में डुबोंगे तो तर जाओंगे- पंडित प्रदीप मिश्रा

Public Look 24 Team

नेपानगर विधायक ने किया विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन

Public Look 24 Team
error: Content is protected !!